उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 4 पॉजिटिव मामले, स्वास्थ्य विभाग ने भेजी 204 सैंपल जांच में 123 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव, 4 पॉजिटिव, अन्य सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी

देहरादून । स्वास्थ्य विभाग ने अब तक 204 सैंपल जांच के लिए भेजे हैं। इनमें से 123 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है। चार पॉजिटिव मामले आए हैं। अन्य सैंपल की रिपोर्ट आनी बाकी है। सोमवार को प्रदेश भर से 54 नए सैंपल जांच के लिए हल्द्वानी भेजे गए।
लॉकडाउन के दूसरे दिन दिन सुबह सात से दस बजे तक ही आवश्यक वस्तुओं की दुकानें, एटीएम और बैंक खुले। सब्जी मंडी और किराने की दुकान में लोगों की भीड़ जमा हो गई। रिक्शे में भर कर लोग राशन और सब्जी ले गए। मंगलवार की सुबह जैसे ही 10 बजे पुलिस ने दुकानें बंद कराई और लोगों को घर भेजा। उत्तराखंड में लॉकडाउन को और प्रभावी बनाने के लिए सरकार जल्द प्रदेश की सीमाओं को सील कर देगी। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि इसके बाद प्रदेश से बाहर का व्यक्ति उत्तराखंड नहीं आ सकेगा और न ही प्रदेश से बाहर कोई जा सकेगा। कोटद्वार में सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस ने सख्ती दिखाई। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने घूम रहे लोगों की फोटो मैं समाज का दुश्मन हूं पोस्टर के साथ खींची। पिथौरागढ़ में एडीएम ने युवक को उठ-बैठ कराई।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *